नई दिल्ली: देश में एक जून से अनलॉक एक की शुरुआत हो रही है. लॉकडाउन का असर सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों पर दिखाई दिया. वहीं एक 99 साल की बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में महिला प्रवासी मजदूरों के लिए खाने का पैकेट तैयार करते हुए दिखाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो ट्विटर के यूजर जाहिद एफ अब्राहिम ने अपने अकाउंट से शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए जाहिद ने लिखा, ” मेरी 99 साल की चाची मुंबई के प्रवासी मजदूरों के लिए खाने का पैकेट तैयार कर रही हैं.”

वीडियो में बुजुर्ग महिला रोटी और सब्जी पैक करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने इमोशनल कमेंट किए हैं. साथ ही वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं करीब 1700 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रि-ट्वीट किया है. इसके अलावा 11 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

नहीं थम रहा है कोरोना का कहर

बता दें कि देश में जानलेवा कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटों में 193 लोगों की मौत हुई है. इसी के साथ देश में मरने वालों का आंकड़ा पांच हजार के पार पहुंच गया है. वहीं पिछले एक दिन में सबसे ज्यादा आठ हजार 380 मामले भी सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, अबतक एक लाख 82 हजार 143 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 5164 लोगों की मौत हो चुकी है. 86 हजार 984 लोग ठीक भी हुए हैं. भारत दुनिया में इस महामारी से अब सबसे बुरी तरह से प्रभावित नौंवा देश है.

Stock Market Updates

Jalandhar News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *