अभिनेता सोनू सूद की तारीफ करनेवालों में पंजाबी सिंगर का नाम जुड़ गया है. उन्होंने सोनू सूद की एक फोटो भगत सिंह के रूप में शेयर किया है. सोनू सूद को सम्मान देने के लिए गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं का इजहार किया.

सोनू सूद की तारीफ में अब पंजाबी सिंगर

लॉकडाउन के बाद मुंबई में फंसे यूपी, बिहार के मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है. आम लोग तो आम लोग अब सेलेबरेटी जमात भी उनके शान में कसीदे गढ़ रही है. शिल्पा शेट्टी के बाद पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनू सूद का एक फोटो शेयर किया है. फोटो में सोनू भगत सिंह के रूप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, “प्यार और सम्मान सोनू पा जी. आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला.”



भगत सिंह के रूप में फोटो वायरल

सोनू सूद का भगत सिंह के रूप में वायरल हो रहा फोटो दरअसल उनकी 2012 फिल्म शहीद-ए-आजम का है. डायरेक्टर सुकुमार की भगत सिंह पर बनी फिल्म 2012 में सिनेमा के पर्दे पर आई थी. फिल्म में सोनू ने वतन की आजादी के हीरो भगत सिंह का किरदार निभाया था. गुरु रंधावा ने ट्विटर पर सोनू सूद का एक वीडियो भी साझा कर उन्हें हजारों लोगों का मददगार बताया है. वीडियो में सोनू सूद को मजदूरों को बस के जरिए उनके घर के लिए रवाना करते देखा जा सकता है.

शनिवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी सोनू सूद की तारीफ करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. अपने पोस्ट में उन्होंने संकट की घड़ी में सुपर हीरो के जज्बे को सराहा. शिल्पा शेट्टी के अलावा कई अन्य सेलेबेरिटी भी सोनू सूद की तारीफ कर चुके हैं.

Jalandhar News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *