कनाडा: लॉकडाउन खत्म होते ही बेटे संग आइस्क्रीम खरीदते दिखे प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, फोटो वायरल .

कनाडा में लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है जिसके बाद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अपने बेटे संग बाहर निकल आइसक्रीम खरीदते हुए दिखाई दिये.

कनाडा: कोरोना का दौर जारी है लेकिन कई देशों ने अब कोरोना के साथ जीने का फैसला लेते हुए लॉकडाउन को खत्म कर दिया है. कनाडा में लॉकडाउन पूरी तरह खत्म कर दिया गया है. लॉकडाउन के खत्म होते ही कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अपने बेटे के साथ बाहर निकल आइसक्रीम खरीदते हुए दिखें. अपने 6 साल के बेटे हैड्रियन के साथ मास्क पहनकर क्यूबेक के गटिनियू में चॉकलेट्स फेवरिस में पहुंचे. बताया जा रहा है कि क्यूबेक प्रांत में सेंट-जीन-बैप्टिस्ट डे भी था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

कनाडा के प्रधानमंत्री औऱ उनके बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री के बेटे शॉप में पहुंचकर काफी खुश और एक्साइटिड हो गए थे. उन्होंने कुकीज टॉपिंग्स के साथ वनीला कोन ऑडर किया. साथ ही जस्टिन ट्रूडो ने खुद के लिए वनीला डिप चोकलेट ऑडर किया. जिसके बाद दोनों पास के ही एक आंगन में गए और मास्क उतार कर आइस्क्रीम का आनंद उठाया.

स्कूल-कॉलेज के खोले जाने पर लगी है अब भी पाबंदी

प्रधानमंत्री जस्टिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने बेटे के साथ फोटो को शेयर किया. जिसको लोगों ने बेहद ही पसंद किया है. आपको बता दें, कनाडा के राज्यों और क्षेत्रों में कोरोना को देखते हुए मार्च से लॉकडाउन जारी था. स्कूल समेत गैर-आवश्यक व्यवसाओं को बंद कर दिया गया था. लेकिन अब आवश्यक व्यवसाओं को खोल दिया गया है. लेकिन कोरोना के मामलो को देखते हुए अब भी स्कूल और कॉलेज को खोलने पर पाबंदी जारी है.

Related posts

Leave a Comment