भारत के पूर्व कप्तान को सुरेश रैना और बाकी खिलाड़ियों के साथ छह दिवसीय शिविर में पसीना बहाते हुए देखा गया. रैना ने झारखंड के क्रिकेटर के बाद अपनी रिटायरमेंट भी मिनटों में ही घोषित कर दी.

एमएस धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दुनिया को चौंका दिया. शानदार करियर को अलविदा कह दिया. 39 वर्षीय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “उस प्यार और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. 19:29 बजे से मुझे रिटायर्ड समझें.”

सीमित ओवरों के क्रिकेट में सबसे विध्वंसक फिनिशरों में से एक, धोनी ने टीम इंडिया को कई गौरवशाली मैचों तक पहुंचाया. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, “यह एक युग का अंत है. वह देश और विश्व क्रिकेट के एक स्पेशल खिलाड़ी रहा है. उनके नेतृत्व के गुण कुछ अलग हैं, जिनकी बराबरी करना कठिन होगा, खासकर खेल के छोटे प्रारूप में. ”

शनिवार को फैंस की तरफ ये रिटायरमेंट का बम फेंकने से पहले धोनी जिस चीज को पसंद करते हैं उसे करने में व्यस्त थे. सीएसके के कप्तान चेन्नई में थे, जहां वह एक दिन पहले आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए ट्रेनिंग करने के लिए पहुंचे, जो अगले महीने से यूएई में होने वाला है. भारत के पूर्व कप्तान को सुरेश रैना और बाकी खिलाड़ियों के साथ छह दिवसीय शिविर में पसीना बहाते हुए देखा गया. रैना ने झारखंड के क्रिकेटर के बाद अपनी रिटायरमेंट भी मिनटों में ही घोषित कर दी.

धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे सफल कप्तान भी रहे हैं. उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स को तीन आईपीएल खिताब दिलाए. उनकी कप्तानी के तहत, चेन्नई 2010-11 में अपना आईपीएल खिताब बरकरार रखने के लिए पहला और एकमात्र टीम बन पाई, जबकि पांच अन्य अवसरों पर उपविजेता के रूप में टूर्नामेंट को खत्म

Stock Market Updates

Jalandhar News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *