ड्रग्स केस में एनसीबी दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है. श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है.

एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है. उनके साथ एक महिला अधिकारी भी मौजूद हैं.श्रद्धा कपूर से NCB ने पूछताछ शुरू कर दी है. एनसीबी के जोनल ऑफिस में श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली से आई एसआईटी की टीम उनसे सवाल-जवाब कर रही है.

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स को लेकर सारा अली खान का नाम लिया था. जिसको लेकर आज एनसीबी उनसे सवाल करेगी
सारा अली खान NCB ऑफिस के लिए अपने घर से निकल चुकी हैं. करीब 45 मिनट में सारा एनसीबी के दफ्तर पहुंच सकती हैं.

दिल्ली से पहुंची एसआईटी की टीम श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी. रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. फिल्म छिछोरे में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. बताया जा रहा है कि श्रद्धा ने एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था, जिसको लेकर आज एनसीबी उनसे सवाल करेगी.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर NCB के दफ्तर पहुंच चुकी हैं. वहीं सारा अली खान अभी तक एनसीबी के ऑफिस नहीं पहुंची हैं. कुछ देर में श्रद्धा से पूछताछ शुरू की जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक दीपिका से पूछताछ के बाद एक बार फिर करिश्मा से पूछताछ करेगी NCB की टीम, दोनो के बयानों को मिलाया जाएगा.अगर दोनों के बयानों में विरोधाभास होगा तो उसके तुरंत बाद आमने सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस के मैनेजर रईस ने बताया कि अप्रेल-मई 2019 के बाद से पार्टी में स्मोकिंग पेपर आना शुरू हो गया था. रिया की बर्थडे पार्टी भी फार्म हाउस पर हुई थी.

धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिक प्रसाद की निशानदेही पर एनसीबी की टीम मुंबई में 4 जगह छापेमारी कर रही है. क्षितिज प्रसाद फिलहाल एनसीबी की हिरासत में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस के मैनेजर रईस ने खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह फार्म हाउस पर पार्टी के लिए आते थे. उन्होंने बताया कि सारा अली खान भी 5 से 6 बार फार्म हाउस पर आईं थी.

वायरल चैट को लेकर एनसीबी दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सवाल जवाब करेगी. दीपिका से पूछताछ जारी है. वहीं करिश्मा से कल पूछताछ की गई थी. इन दोनों को आमने सामने बैठकार पर भी पूछताछ की जा सकती है.

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पहुंचने के लिए समय मांगा है. श्रद्धा कपूर करीब 12 बजे NCB के ऑफिस पहुंचेंगी. वहीं सारा अली खान 12.30 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी. इन दोनों से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ की जाएगी.
करिश्मा प्रकाश ने कल कुबूल किया था कि चैट में वो भी शामिल हैं और ये चैट दीपिका के साथ ही हो रही थी. करिश्मा ने ये भी बताया है कि दीपिका ने हैश मांगी थी.

दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं. माना जा रहा है दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर करीब 12 बजे NCB के ऑफिस पहुंचेंगी. वहीं सारा अली खान 12.30 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी. इन दोनों से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ की जाएगी.

NCB की पांच सदस्यों की टीम दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही है. इसमें एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं. दिल्ली से पहुंची एसआईटी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है.

वायरल चैट मेंमें दीपिका करिश्मा से ड्रग्स की डिमांड कर रही हैं. अब ये पूरी चैट भी सामने आ चुकी है. दरअसल ये चैट एक ग्रुप से निकली है जिसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं. इस ग्रुप में सिर्फ 3 लोग थे दीपिका, करिश्मा और जया साहा. शुक्रवार की पूछताछ में करिश्मा ने कई खुलासे किये हैं. करिश्मा को वो चैट दिखाकर पूछताछ की गई है

दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू की जा चुकी है. दीपिका पादुकोण से एनसीबी फिलहाल बेसिक पूछताछ कर रही है. ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी उनसे कई अहम सवाल कर सकती है.थोड़ी देर में श्रद्धा कपूर भी एनसीबी के ऑफिस पहुंच सकती हैं. उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए 10 बजे का टाइम दिया था. उनसे एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ की जाएगी.

दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं.
दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह ने एक फाइव स्टार होटल में वकीलों की टीम से मुलाकात की. माना जा रहा है कि एनसीबी से पूछताछ को लेकर उन्होंने वकीलों से चर्चा की है.

Stock Market Updates

Jalandhar News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *